जल्द होगी Samsung Galaxy A12 की लॉन्चिंग, 15 हज़ार के भीतर होगी कीमत

0
294
Samsung Galaxy A12 Will launch in India soon
All kind of website designing

देश की प्रतिष्ठित गैजेट्स निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही अपना Galaxy A12 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। यह स्मार्टफोन आकर्षक फीचर के साथ आएगा। साथ ही फोन की कीमत 15 हजार रुपये से कम होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार यह फोन 48MP के क्वाड रियर कैमरा और 8MP के फ्रंट कैमरा के साथ आएगा।

भारत में जल्द ही Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन लॉन्च होने जारहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अगले कुछ दिनों में इस डिवाइस को भारत में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के लिए एक टिप्स्टर के साथ करार किया है।
 जानें इसकी नई कीमत
एक  वीडियो टीजर के जरिए बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में 48MP का रियर कैमरा मिलेगा। यह स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ 15 हजार रुपये से कम के बजट में आएगा। हालांकि, टिप्स्टर ने वीडियो में फोन का नाम नहीं बताया है, लेकिन कैमरा स्पेक्स के आधार पर यह फोन Galaxy A12 ही लग रहा है।
इसके अतिरिक्त यह एक मात्र Galaxy A स्मार्टफोन है, जो एक हफ्ते के अंदर भारत में लॉन्च हो सकता है। बता दें कि कंपनी इस स्मार्टफोन को पहले ही यूरोपीय बाजार में लॉन्च कर चुकी है। यह स्मार्टफोन Galaxy M12 जैसा ही है, लेकिन इसमें MediaTek Helio P35 प्रोसेसर मिलता है। Also Read – Samsung Galaxy F62 का इंतजार जल्द होगा खत्म, मिलेगी 7000mAh बैटरी और 64MP कैमरा
Samsung Galaxy A12 Specifications
सैमसंग इस स्मार्टफोन में 6.5-inch का HD+ PLS TFT LCD पैनल देगी, जो ड्यू ड्रॉप नॉच के साथ आता है। स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इसके साथ ही इसमें क्वाड रियर कैमरा दिया गया है, जिसका मुख्य लेंस 48MP का है। स्मार्टफोन 5MP का ultra-wide लेंस, 2MP का macro लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है।
अन्य फीचर्स की बात करें तो डिवाइस में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5mm का हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट के साथ साथ accelerometer, grip sensor, proximity sensor, ambient light sensor, dual-SIM, 4G, VoLTE, single-band WiFi, Bluetooth 5.0, GNSS (GPS, GLONASS, BeiDou, GALILEO) जैसे फीचर्स मिलते हैं। फोन में 5,000mAh की बैटरी लगी है, जो 15W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। इस डिवाइस में 6GB तक की रैम और 128GB तक की स्टोरेज भी दी गई है।

 

نیا سویرا لائیو کی تمام خبریں WhatsApp پر پڑھنے کے لئے نیا سویرا لائیو گروپ میں شامل ہوں

تبصرہ کریں

Please enter your comment!
Please enter your name here