देश में रियलमी सब से पहले ला रहा है सस्ता 5g फोन

0
863
Realme Narzo 30 pro 5g Smartphone
Realme Narzo 30 pro 5g Smartphone
All kind of website designing

नई दिल्ली : चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी हिन्दोस्तान के 5जी फोन मार्किट में अपनी बादशाहत क़ायम करने की जी तोड़ कोशिश में लग गई है। ध्यान रहे कि कंपनी ने इसी महीने की शुरुआत में Realme X7 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इस फोन की कीमत 19,999 रुपये से शुरू होती है और यह फिलहाल भारत में सबसे सस्ते 5जी फोन में से एक है। अब कंपनी को ओर से यह इशारा किया गया है कि कंपनी इससे भी सस्ता 5जी फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

https://twitter.com/MadhavSheth1

https://twitter.com/MadhavSheth1/status/1360582062311264258?s=20

इस सिसिले में रियलमी इंडिया के सीईओ श्री माधव सेठ ने एक ट्वीट करके फैन्स से एक और सस्ता 5जी फोन भारतीय बाजार में उतारने के लिए कस्टमर्स की राय पूछी है। श्री माधव सेठ ने लिखा, ‘हमनें रियलमी एक्स7 को 20 हजार से भी कम में लॉन्च करके 5जी स्मार्टफोन्स को किफायती बना दिया है। क्या हमें 5G स्मार्टफोन को और भी किफायती बनाना चाहिए?’ इसका सीधा मतलब यह निकला जारहा है कि कंपनी 19,999 रुपये से भी सस्ता 5G फोन भारत में लॉन्च कर सकती है।

Madhav Seth CEO Realme India
Madhav Seth CEO Realme India

नया फोन होगा Realme Narzo 30 ?
क्यास लगाया जा रहा है कि माधव सेठ जिस सस्ते 5जी फोन की बात कर रहे हैं वह रियलमी नार्जो 30 ही हो सकता है। इस स्मार्टफोन के बारे में पिछले कई दिनों से भारत की टेक मिडिया में खबरें मिल रही हैं। श्री माघव ने कुछ दिनों पहले ही एक तस्वीर में इस फोन के रिटेल बॉक्स का डिजाइन दिखाया था। माना जा रहा है कि इस फोन को भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए मार्च में लॉन्च किया जा सकता है।
ऐसे होंगे फोन के फीचर्स
इस सीरीज के तहत कंपनी तीन डिवाइसेस- नार्जो 30 और नार्जो 30 प्रो ला सकती है। यह पिछले साल सितंबर में आई नार्जो 20 सीरीज के सक्सेसर होंगे। नार्जो 30 के बारे में तो अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन हाल ही में नार्जो 30 प्रो के स्पेसिफिकेशंस जरूर लीक हुए थे। जिस से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले, 4,800mAh की बैटरी और एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है।

[email protected]

نیا سویرا لائیو کی تمام خبریں WhatsApp پر پڑھنے کے لئے نیا سویرا لائیو گروپ میں شامل ہوں

تبصرہ کریں

Please enter your comment!
Please enter your name here